इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण में एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को निराशा ही हाथ लगी। उनकी टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी और लीग स्टेज से ही बाहर हो गई। इसी के साथ खिताब का सूखा एक और साल बरकरार रहा। बहरहाल आरसीबी (RCB) के कोच संजय बांगड़ और डायरेक्ट ऑफ क्रिकेट माइक हेसन का अभी तक कांट्रैक्ट रिन्यू नहीं हुआ है। इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आरसीबी नए कोच की तलाश में हैं। वहीं अब खबरें ऐसी आ रही है कि इस पद के लिए एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) का नाम आगे आया है।

संजय बांगड़ और माइक हेसन का करार हुआ खत्म

आरसीबी आईपीएल के इतिहास की उन अनलकी टीमों में से एक है जिनके नाम अभी तक एक भी टाइटल नहीं है। हालांकि उनका फैन बेस इतना जबरदस्त है कि आरसीबी के बार-बार हारने के बावजूद हर साल उसी उत्साह के साथ उन्हें सपोर्ट करते हैं। इसी बीच आरसीबी के कोच संजय बांगड़ और डायरेक्ट ऑफ क्रिकेट माइक हेसन को लेकर खबरें आ रही हैं कि इनको नया कांट्रैक्ट अभी तक नहीं मिला है। टीम मैनेजमेंट ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया है।

एबी डीविलियर्स हो सकते हैं आरसीबी के अगले कोच

आरसीबी (RCB) आईपीएल के 16 संस्करण में एक भी बार सफलता नहीं मिली। इससे तंग आकर टीम मैनेजमेंट ने कोच और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट को बदलने का फैसला किया है। बीते दिन ऐसी जानकारी आई कि उनके वर्तमान में कोच संजय बांगड़ और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन का करार खत्म हो गया है। यही नहीं, टीम मैनेजमेंट ने नए कोच के लिए पूर्व आरसीबी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स (AB de Villiers से संपर्क किया है। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि एबी (AB de Villiers इस पद के लिए हामी भरते हैं या नहीं।

इसे देखें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *