पाकिस्तान और अफगानिस्तान (AFG vs PAK) से बीच दूसरा टी20 खेला गया। सांसे रोक देने वाले इस मुकाबले को पाक टीम ने एक गेंद रहते एक विकेट से जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने अपने पूरे 50 ओवर के खेल में 5 विकेट खोकर 300 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान ने आखिरी गेंद से पहले 49.5 ओवर में 9 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस जीत के साथ उन्होंने सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया।

अफगानिस्तान ने पहले खेलकर बनाए थे 300 रन

हम्बनटोटा में आज यानि 26 अगस्त को पाकिस्तान और अफगानिस्तान (AFG vs PAK) की टीमें दूसरे टी20 में आमने-सामने थी। टॉस जीता था अफगानिस्तान की टीम ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए अफगान टीम ने 300 रनों का स्कोर खड़ा किया। रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने 151 रनों की पारी खेली। उनके अलावा इब्राहिम जादरान ने भी 80 रन ठोके।

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को दी शिकस्त

अफगानिस्तान द्वारा मिले 301 रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान (AFG vs PAK) टीम की तरफ से इमाम उल हक ने 91 रन बनाए। उनके अलावा कप्तान बाबर आजम ने भी 53 रन बनाए। हालांकि जब टीम को सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब शादाब खान ने मुश्किल परिस्थितियों में 48 रनों की जूझारू पारी खेली। पाकिस्तान को 2 गेंदों में 3 रन चाहए थे, तब फैजल हक फारूखी की गेंद पर नसीम शाह ने चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *