टीम इंडिया के खिलाड़ी आज वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ पहला वनडे खेलने उतरेंगे। बता दें कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज (IND vs WI) को 1-0 से शिकस्त दे दी थी। ऐसे में उनकी कोशिश एकदिवसीय श्रंखला को भी अपने नाम करने की होगी। वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज टीम की कोशिश टेस्ट में मिली हार को भुलाकर वनडे में वापसी करने की होगी। इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मज सिराज भारत वापस लौट गए हैं। इसकी बड़ी वजह सामने आ रही है।

मोहम्मद सिराज भारत लौट गए

टीम इंडिया की तरफ से कुछ खिलाड़ियों ने पिछले कुछ सालों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का नाम उन्हीं में से एक है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट चटकाए। इसमें उन्होंने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 5 विकेट चटकाए थे।

टीम इंडिया आज वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ पहला वनडे खेलने उतरेगी मगर उससे पहले सिराज अपने देश वापस लौट गए हैं। दरअसल टीम मैनेजमेंट ने उनके वर्कलोड को कम करने के लिहाज से यह फैसला लिया। जाहिर है कि इस साल विश्व कप खेला जाना है। ऐसे में उनका फिट रहना टीम के लिए काफी जरूरी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *