टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दुनिया के बेहतरीन विस्फोटक ओपनर में से एक माने जाते हैं। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के नाम क्रिकेट इतिहास में कई सारे रिकॉर्ड दर्ज हैं। सबसे ज्यादा रोहित को एकदिवसीय क्रिकेट में उनके तीन दोहरे शतक के लिए जाना जाता है। दुनियाभर के लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनकी काफी लोकप्रियता है। हालांकि इन सब चकाचौंध के बाद भी वह काफी सादा जीवन जीना पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पसंदीदा भोजन का खुलासा किया।

ये है रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का पसंदीदा खाना

हाल ही में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल ये इंटरव्यू वेस्टइंडीज दौरे का है जिसमें वरिष्ठ पत्रकार विमल कुमार से बातचीत के दौरान उन्होंने कई सारे मुद्दों पर बातचीत की। क्रिकेट से लेकर व्यक्तिगत जीवन के तमाम सवालों का हिटमैन ने बेबाकी से जवाब दिया। इस दौरान विमल कुमार ने रोहित (Rohit Sharma) से उनका पसंदीदा खाना पूछा जो वह अक्सर क्रिकेट दौरों पर खाना पसंद करते हैं। इसके जवाब में भारतीय कप्तान ने दाल चावल का नाम बताते हुए कहा कि ये एक ऐसा भोजन है जो वह बार-बार खाने पर भी बोर नहीं होते।

वर्ल्ड कप 2023 जिताने की होगी जिम्मेदारी

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन 5 अक्टूबर से शुरु होगा। भारत इसकी मेजबानी करने जा रहा है। पिछली बार साल 2011 में भारत ने बांग्लादेश के साथ मिलकर इस टूर्नामेंट की मेजबानी की थी। तब टीम इंडिया ने एमएस धोनी की अगुवाई में ट्रॉफी पर अपना अधिकार जमाया था। इस बार भी तमाम भारतीय प्रशंसकों को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से यही उम्मीद होगी कि वह अपनी कप्तानी में भारत को चैंपियन बनाएं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *