इमर्जिंग एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वह खिताब पर कब्जा कर लेगी। दोनों ही टीमें काफी मजबूत नजर आ रही हैं। पाकिस्तान टीम में जहां शहनवाज दहानी जैसे कुछ अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं। वह टीम इंडिया में भी साईं सुदर्शन सहित कुछ बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी शामिल हैं। आइए देखें दोनों टीमों की आज के मैच की प्लेइंग इलेवन पर।

भारत बनाम पाकिस्तान फाइनल मुकाबला आज

कोलंबों में आज भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरेंगी। सेमीफाइल में मिली जीत के बाद दोनों टीमों के हौसले निश्चित तौर पर बुलंद होंगे। जहां एक तरफ पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइनल में श्रीलंका को 60 रनों से पराजित किया था। दूसरी तरफ भारत ने बांग्लादेश पर दूसरे सेमीफाइनल में 51 रनों की शानदार जीत दर्ज की थी। देखना है आज जब भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरेंगे तो जीत किसकी होती है।

ऐसा होगा आज दोनों टीमों का अंतिम-11

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) जब भी एक दूसरे के सामने होती हैं, तो एक धमाकेदार मुकाबले की उम्मीद होती है। ऐसा ही एक हाई वोल्टेज ड्रामा वाला मैच आज देखने को मिलेगा। इमर्जिंग एशिया कप (Emerging Asia Cup 2023) के फाइनल में आज भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टक्कर होने वाली है। दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की अगर चर्चा करें तो इसमें कोई बदलाव होने की संभावना कम है। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) दोनों अपनी मजबूत टीम खिलाने को देखेंगी।

भारत का संभावित अंतिम-11

पाकिस्तान का संभावित अंतिम-11

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *