इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) के बीच चौथा टेस्ट बारिश की भेंट चढ़ गया। इसी के साथ इंग्लैंड की एशेज जीतने की उम्मीदों पर पानी फिर गया। वहीं कंगारू टीम बारिश के चलते हार से बच गई। सीरीज का आखिरी और अंतिम टेस्ट 27 जुलाई से खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए दोनों टीमों की तरफ से कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। आइए एक नजर डालें पाचवें टेस्ट में होने वाले दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन पर।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-1 से आगे

एशेज सीरीज के तहत ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (ENG vs AUS) के बीच चौथा टेस्ट बिना किसी नतीजे के रहा। मैच की अगर बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 317 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 592 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इंग्लैंड की तरफ से जैक क्राउली ने 189 रनों की मैराथन पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 5 विकेट पर 214 रन बना लिए थे। पाचवें दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी नहीं जा सकी।

पाचवें टेस्ट में ऐसी होगी दोनों टीम की प्लेइंग XI

ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है। पाचवां और अंतिम टेस्ट निर्णायक होने वाला है। जहां एक तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम की कोशिश आखिरी टेस्ट जीतकर सीरीज पर कब्जा करने की होगी। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड (ENG vs AUS) पाचवें टेस्ट को जीतकर सीरीज 2-2 से बराबर करने को देखेगी। इस मैच में दोनों टीमों की तरफ से एक-एक बदलाव देखने को मिल सकता है। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वार्नर के स्थान पर टॉड मर्फी को शामिल किया जा सकता है। इंग्लैंड में जेम्स एंडरसन की जगह ओली रोबिनसन को मौका मिल सकता है। आइए एक नजर डालें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर।

ऑस्ट्रेलिया

कैमरून ग्रीन, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जॉश हेजलवुड, टॉड मर्फी।

इंग्लैंड

बेन डकेट, जैक क्राउली, मोईन अली, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, मार्क वुड, ओली रोबिंसन।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *