भारतीय क्रिकेट ने बीते दिन इतिहास रच दिया और 19वें एशियन गेम्स (Asian Games) में स्वर्ण पदक जीता। फाइनल में उनका सामना अफगानिस्तान के साथ हुआ। बारिश के चलते यह मैच धुल गया। रैंकिंग में ऊपर की टीम होने की वजह से भारत को गोल्ड मेडल का हकदार घोषित कर दिया। इस खास जीत का जश्न भी बेहद खास अंदाज में मना। टीम इंडिया के खिलाड़ी देशभक्ति गीत पर झूमते-गाते नज़र आए। इस खूबसूरत पल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

टीम इंडिया ने एशियन गेम्स (Asian Games) में जीता गोल्ड

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस साल एक ऐतिहासिक फैसला लिया। उन्होंने एशियन गेम्स (Asian Games) में पहली बार भारतीय पुरुष व महिला क्रिकेट टीम को भेजा। उनके इस फैसले को टीम इंडिया की दोनों टीमों ने सही ठहराया। बता दें कि पहले हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने स्वर्ण पदक जीता। इसके बाद बारी आई भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम की जिसकी कमान ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों में थी। इस टीम ने भी निराश न करते हुए एशियन गेम्स (Asian Games) में भारत के नाम एक और स्वर्ण पदक कर दिया।

भारतीय खिलाड़ियों ने पदक जीतने का मनाया जश्न

चीन के ग्वांगझू में चल रहे 19वें एशियन गेम्स (Asian Games) में बीते दिन भारत की पदक की टैली में एक और बढ़ोतरी हुई। भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान को फाइनल में पछाड़कर स्वर्ण पदक जीता। इस खास जीत के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई और आवेश खान अरिजीत सिंह का गाना “लहरा दो” पर झूम रहे हैं और गुनगुना रहे हैं।

वायरल VIDEO:

https://x.com/mufaddal_vohra/status/1710863803666305042?s=20

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *