टीम इंडिया ने बीते दिन बांग्लादेश को हराकर अपने विजयी अभियान को बरकरार रखा। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने नतमस्तक हो गई। जिस पिच पर 300 से ज्यादा का भी लक्ष्य हासिल हो जाए, वहां केवल 256 रन बनाए। भारतीय टीम ने विराट कोहली के शतक की बदौलत इस मैच को 41.3 ओवर में जीत लिया। इस मुकाबले के दौरान हालांकि भारत के लिए चिंताएं बढ़ गईं जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोटिल हो गए। उनकी इंजरी पर बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से जुड़ी बड़ी अपडेट आई

भारत और बांग्लादेश के बीत 19 नवंबर को पुणे में विश्व कप 2023 का मुकाबला खेला गया। इस मैच को भारतीय टीम ने 7 विकेटों से अपने नाम कर लिया। हालांकि इस मैच की पहली पारी के दौरान टीम इंडिया की मुश्किलें तब बढ़ गई, जब ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट के चलते मैदान से बाहर चले गए। उन्हें तुरंत स्कैन के लिए ले जाया गया। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह अपने टखने की चोट के बाद अब बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के लिए उड़ान भरेंगे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को झटका

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए इंजरी के शिकार हो गए। दरअसल गेंदबाजी करते हुए उनका टखना मुड़ गया। ऐसे में हार्दिक अब इसकी रिकवरी के लिए NCA जाएंगे। साथ ही कुछ प्रतिष्ठित मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में होने वाले मैच से भी वह बाहर हो गए हैं। उनकी जगह किसी और को अंतिम-11 में मौका दिया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *