भारत और बांग्लादेश (BANW vs INDW) महिला टीमों के बीच आज तीसरा वनडे खेला गया। इस मैच का कोई फैसला नहीं निकला। दरअसल यह मुकाबला टाई हो गया। बता दें कि पहले खेलकर बांग्लादेश ने 225 रनों का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया भी 225 रन ही बना सकी। इस मैच के दौरान घटी एक घटना ने सबके हैरान कर दिया। दरअसल भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने आउट होने के बाद कुछ ऐसा किया जिसने जमकर सुर्खियां बटोरी।

भारत और बांग्लादेश का मुकाबला टाई

बांग्लादेश के मीरपुर में आज भारत और बांग्लादेश (BANW vs INDW) के बीच मुकाबला खेला गया। बांग्लादेशी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलते हुए उन्होंने 50 ओवर खेलकर 225 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया ने लक्ष्य का पीछा करना शुरु किया तो उनके दो विकेट 32 रनों पर ही गिर गए। उनकी टीम की तरफ से सबसे अधिक रन हरलीन देओल (77) ने बनाए। अंत में पूरी टीम इंडिया 50 ओवर में 225 रन ही बनाने में कामयाब रही।

हरमनप्रीत कौर की हरकत ने सबको चौंकाया

भारत और बांग्लादेश (BANW vs INDW) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच बिना किसी परिणाम के खत्म हुआ। इस तरह ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर छूटी। इस मैच के दौरान घटी एक घटना ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान जब कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को अंपायर ने एल्बीडब्ल्यू करार दिया तो वह इस फैसले से खुश नहीं थीं। हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने जाते-जाते गुस्से से अपना बल्ला विकेटों पर दे मारा। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हुआ।

वायरल वीडियो देखें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *