राजकोट में 27 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में कंगारूओं को 99 रनों से मात देने के साथ ही श्रंखला पर 2-0 से कब्जा कर लिया था। ऐसे में उनके लिए यह मुकाबला महज औपचारिक होने वाला है। बता दें कि इस मैच में उनकी प्लेइंग इलेवन में कुछ अहम बदलाव होने जा रहे हैं।

इन भारतीय खिलाड़ियों की हो रही है वापसी

भारतीय टीम 27 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ तीसरा वनडे खेलने उतरेगी। उनका इरादा इस मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया का श्रंखला में सूपड़ा साफ करने का होगा। यह जीत टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 में जाने से पहले काफी आत्मविश्वास देगा। पहले दो वनडे के लिए टीम से बाहर रहे खिलाड़ियों जैसे रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव की इस मैच में वापसी हो सकती है। वहीं सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल व ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को आराम दिए जाने की संभावना है।

तीसरे वनडे में ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की टीमें तीसरे बुधवार को तीसरे वनडे में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरेगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच में अपनी लाज बचाने के लिए खेलेगी। टीम इंडिया की अगर बात करें तो इस मैच में टीम की अगुवाई कप्तान रोहित शर्मा करेंगे। इस मैच में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है। गौरतलब है कि उन्हें दूसरे वनडे में आराम दिया गया था। साथ ही शुभमन गिल की जगह ईशान किशन ओपनिंग कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत का संभावित अंतिम-11

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या,केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, आर अश्विव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *