भारत ने वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ दूसरे वनडे में 181 रनों का स्कोर बनाया। टॉस जीता था वेस्टइंडीज की टीम ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी चुनी। टीम इंडिया की पारी पहले खेलते हुए सस्ते में निपट गई। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल रवींद्र जडेजा के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वेस्टइंडीज के आगे ढे़र हुई टीम इंडिया

बारबाडोस में आज भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) की टीमें आज दूसरे वनडे में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी है। टॉस हारकर पहले खेलने उतरी टीम इंडिया को उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी। ईशान किशन ने 55 गेंदों पर 55 रन बनाए। वहीं शुभमन गिल ने भी 34 रनों की बहुमूल्य पारी खेली। हालांकि इन्हें छोड़, अन्य कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। अंत में पूरी टीम महज 181 रन बनाकर सिमट गई।

चहल ने जडेजा के साथ की दादागिरी

तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में आज टीम इंडिया की हालत काफी नाजुक है। वेस्टइंडीज (IND vs WI) ने उन्हें सस्ते में निपटा दिया। हालांकि टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में किसी तरह का तनाव नहीं है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल रवींद्र जडेजा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में दिख रहा है कि चहल जड्डू पर दादागिरी दिखा रहे हैं।

वायरल VIDEO देखें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *