भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दूसरा वनडे आज खेला जा रहा है। टॉस जीता था वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने समाचार लिखे जाने तक 24 ओवर में 5 विकेट खोकर 113 रन बना लिए थे। बता दें कि इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं मिली है। इस मैच में कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में है।

विराट-रोहित को नहीं मिली टीम में जगह

बारबाडोस में आज भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) की टीमें आमने-सामने हैं। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया की अगुवाई हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा को इस मैच में अंतिम-11 में शामिल किया गया है। इसका बड़ा कारण सामने आ रहा है। दरअसल टॉस के समय तत्कालिक कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, “रोहित शर्मा और विराट कोहली लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए वे आज के मैच में आराम कर रहे हैं।”

वेस्टइंडीज के खिलाफ मुश्किल में टीम इंडिया

तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में आज भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) की टीमों की टक्कर है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की हालत काफी खस्ता है। समाचार लिखे जाने तक भारत ने 24 ओवर में 5 विकेट खोकर 113 रन बना लिए थे। टीम की तरफ से ईशान किशन ने सबसे अधिक 55 रन बनाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *