भारतीय टीम कल यानि 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के साथ (IND vs WI) पहला टेस्ट खेलने उतरेगी। WTC फाइनल के बाद टीम इंडिया का यह पहला दौरा है। जानकारी के लिए बता दें कि इस बीच खिलाड़ियों को एक महीने का आराम दिया गया था। वेस्टइंडीज दौरे पर भारत को दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की श्रंखला खेलना है। इसी बीच सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की नई जर्सी को लेकर बवाल हो रहा है। क्या है इसके पीछे की स्टोरी, आइए जानें।

भारत-वेस्टइंडीज के बीच कल होगा सीरीज का आगाज

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रंखला का पहला टेस्ट कल से डोमिनिका में खेला जाएगा। दोनों टीमों ने कमर कस ली। टीम इंडिया के खिलाड़ी करीब दो हफ्ते पहले से ही वेस्टइंडीज पहुंचकर अपना अभ्यास भी शुरु कर दिया। उनके पास वेस्टइंडीज टीम को बुरी तरह से हराकर लय में आने का पूरा मौका है। गौरतलब है कि इस साल विश्व कप का भी आयोजन होना है। उस लिहाज से यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

इसे भी देखें: एक ऐसा गेंदबाज जिससे गेंद करती थी बात, दुनिया में फिर नहीं हुआ वैसा “जादुई” बॉलर

टीम इंडिया की नई जर्सी को लेकर मचा घमासान

टीम इंडिया जब कल वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ पहले टेस्ट में उतरेगी तो उनका इरादा सम्पूर्ण वर्चस्व के साथ मैच जीतने का होगा। हालांकि उससे ठीक पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने नई जर्सी में फोटोशूट करवाया। हालांकि जैसे ही ये तस्वीरें पब्लिक हुई, सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल टीम इंडिया की का किट स्पॉन्सर एडिडास ने जब इससे पहले वाली जर्सी लॉन्च किया था तब उसपर इंडिया का नाम लिखा हुआ था। वहीं दूसरी बार जब जर्सी लॉन्च किया गया उसमें इंडिया को हटाकर उसपर टीम इंडिया के टाइटल स्पॉन्सर ड्रीम-11 का नाम था। इसको लेकर फैंस में काफी आक्रोश है।

फैंस ने इंटरनेट पर दिए कुछ ऐसे रिएक्शन!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *