भारतीय टीम आज यानि 20 जुलाई को वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेलने उतरेगी। क्वींस पार्क ओवल में ये मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि पहले मैच में टीम इंडिया ने कैरीबियाई टीम को बुरी तरह हराया था। ऐसे में उनकी कोशिश यही होगी इस मैच को जीत श्रंखला पर कब्जा किया जाए। वहीं वेस्टइंडीज (IND vs WI) इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेगी। दूसरे टेस्ट में दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर नजर डालें। 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट आज से शुरु

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) की टीमें आज से दूसरे टेस्ट में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। टीम इंडिया सीरीज जीतने पर निगाहें जमाए होंगी। वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज श्रंखला 1-1 से बराबर करने को देखेगी। पहले टेस्ट में टीम इंडिया की तरफ से डेब्यू करने वाले यशस्वी जयसवाल और आर अश्विन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इस मैच में भी उनसे काफी उम्मीदें होंगी। वहीं वेस्टइंडीज (IND vs WI) को एकजुट होकर अच्छा खेलने की जरूरत है तभी वह इस मैच में अपना प्रभाव छोड़ पाएंगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन ऐसी रहेगी

आज यानि 20 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दूसरे टेस्ट का आगाज हो रहा है। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरी मशक्कत करेंगे। दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की अगर बात करें तो भारत एक बदलाव कर सकता है। मुकेश कुमार को जयदेव उनादकट की जगह मौका मिल सकता है। बाकी टीम वही रहेगी। वेस्टइंडीज (IND vs WI) की अगर बात करें तो उन्होंने दूसरे टेस्ट से पहले टीम में एक बदलाव किया था। ऑलराउंडर रेमन रीफर की जगह स्पिनर केविन सिंक्लेयर को टीम में शामिल किया गया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *