भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आज यानि 12 अगस्त को चौथा टी20 खेला जाएगा। जहां एक तरफ वेस्टइंडीज टीम इस मुकाबले को जीतकर श्रंखला पर कब्जा करना चाहेगी। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम की कोशिश इस मैच को जीतकर सीरीज 2-2 से बराबर किया जाए। बता दें कि पिछले मैच में टीम इंडिया की तरफ से कुछ अहम बदलाव किए गए थे। बात करें चौथे मैच की, तो आज भी टीम इंडिया इन परिवर्तन के साथ उतर सकती है।

सीरीज बराबर करने की होगी टीम इंडिया की कोशिश

मियामी फ्लोरिडा में 12 अगस्त को भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) की टीमें 5 टी20 मैचों की सीरीज में आमने-सामने होगी। दोनों ही टीमें इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। वेस्टइंडीज अगर इस मैच को जीत लेती है तो वह सीरीज में 3-1 से आगे हो जाएगी और श्रंखला पर उनका कब्जा हो जाएगा। हालांकि टीम इंडिया के खिलाड़ी ऐसा किसी भी सूरत में नहीं होने देना चाहते होंंगे। बता दें कि यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा।

टीम इंडिया इन बदलावों के साथ उतर सकती है।

भारतीय टीम के पास वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ चौथे टी20 मैच में एकमात्र विकल्प होगा, वो है जीत। हालांकि यह कतई आसान नहीं होने वाला है। पहले दो मैचों में हमने देखा, कैसे वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए तरसा दिया। टीम इंडिया चौथे मैच में दो बदलाव कर सकती है। शुभमन गिल की जगह ईशान किशन को दुबारा टीम में जगह मिल सकती है। वहीं युजवेंद्र चहल के स्थान पर उमरान मलिक को मौका मिल सकता है।

चौथे टी20 में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI:

ईशान किशन, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, मुकेश कुमार।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *