भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आज पहला टी20 मैच खेला गया। आखिरी ओवर तक चले इस रोमांचक मुकाबले को वेस्टइंडीज ने 4 रनों से जीत लिया। बता दें कि पहले खेलकर कैरीबियाई टीम ने अपने पूरे 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 149 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में टीम इंडिया अपने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में भारत को जीतने के लिए 10 रन चाहिए थे।

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

त्रिनिदाद में भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आज 3 टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में आमने-सामने थी। टॉस जीता था वेस्टइंडीज की टीम ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज टीम ने 20 ओवर में 149 रनों का टारगेट सेट किया। उनकी टीम की तरफ से सबसे अधिक रन रोवमन पॉवेल (48) ने बनाए। वहीं टीम इंडिया की तरफ से अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट चटकाए।

टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के हाथों मिली हार

वेस्टइंडीज (IND vs WI) द्वारा मिले 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत बेहद शर्मनाक रही। सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन 6 तो वहीं शुभमन गिल केवल 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अपना डेब्यू मैच खेल रहे तिलक वर्मा ने अच्छी बल्लेबाज़ी की और 22 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली। हालांकि उन्हें छोड़ अन्य कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और अंत में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज (IND vs WI) के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *