भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच आज से पहला टेस्ट खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने कमर कस ली है। भारतीय टीम WTC फाइनल में मिली हार के गम के भुलाकर खेलने उतरेगी। वहीं दूसरी ओर विश्व कप से बाहर होने के चलते वेस्टइंडीज (IND vs WI) टीम के भी हौसले पस्त होंगे। देखना है जब ये दोनों टीमें आज एक दूसरे के सामने होंगी तो किसका पलड़ा भारी रहता है। बहरहाल मैच से पूर्व टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर अहम खुलासे किए। आइए जानें!

यशस्वी जयसवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ करेंगे डेब्यू

वेस्टइंडीज दौरे के लिए जब टीम इंडिया का चयन हुआ तो उसमें आईपीएल में लाजवाब प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों को शामिल किया गया। यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) उन्हीं में से एक हैं। इस युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी ने इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण में अपने बल्ले से ऐसा धमाल मचाया कि चयनकर्ताओं को उन्हें टीम इंडिया में मौका देना ही पड़ा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ पहले टेस्ट में यशस्वी जयसवाल डेब्यू करने जा रहे हैं। इसका खुलासा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने किया है।

शुभमन गिल नंबर-3 पर करने आएंगे बल्लेबाजी

वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ पहले मैच से पूर्व टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम की प्लेइंग इलेवन से जड़ी कुछ अहम जानकारी दी। उन्होंने यशस्वी जयसवाल का डेब्यू कन्फर्म किया। इसके अलावा हिटमैन ने बताया कि शुभमन गिल नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आएंगे। वहीं टीम में दो स्पिनर शामिल किए जाएंगे। वो दो स्पिनर रविंद्र जडेजा और आर अश्विन हो सकते हैं। आज के मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, आइए देखते हैं..

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया की प्लेइंग XI:

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *