टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर गए हुए हैं। यहां पर दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। बता दें कि पहले टेस्ट में भारत ने कैरीबियाई टीम को पारी और 141 रनों से पराजित कर दिया था। सीरीज का दूसरा टेस्ट गुरुवार 20 जुलाई से खेला जाएगा। हालांकि इसी बीच एक चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है। टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज में खाना अच्छा नहीं मिल रहा है। इसका खुलासा खुद टीम इंडिया के खिलाड़ी ईशान किशन ने किया है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट 20 जुलाई से

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट 20 जुलाई से खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरा ज़ोर लगाएंगी। टीम इंडिया (Team India) श्रृंखला में 1-0 से आगे हैं। ऐसे में उनकी कोशिश होगी इस मैच को जीतकर सीरीज कब्ज़ा करने की। वहीं दूसरी तरफ, वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट जीतकर, सीरीज बराबर करना चाहेगी। देखना है दूसरे टेस्ट में जब ये दोनो टीमें भिड़ेंगी तो कौन जिसपर भारी पड़ता है। वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट से पहली टीम इंडिया (Team India) में बदलाव भी किया है।

भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिलता है अच्छा खाना!

भारतीय टीम को इस साल विश्व कप एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में शिरकत करना है। हालांकि अभी टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर हैं। दोनों टीमें 20 जुलाई से दूसरे टेस्ट में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। बहरहाल एक बड़ी खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया (Team India) के ही खिलाड़ी ईशान किशन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में टीम इंडिया (Team India) के कुछ खिलाड़ी ईशान किशन, शुभमन गिल वेस्टइंडीज के एक स्थानीय स्टोर से चॉकलेट खरीदते हुए देखे गए। इस वीडियो में ईशान किशन कहते हुए नजर आए कि “यहां खाना अच्छा नहीं मिलता न इसलिए हम चॉकलेट खरीदने आए हैं”।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *