इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज (Ashes 2023) सीरीज के तहत चौथा टेस्ट चल रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में समाचार लिखे जाने तक 4 विकेट खोकर 132 रन बना लिए थे। बता दें कि वह अभी भी इंग्लैंड द्वारा पहली पारी में बनाए 592 रनों की तुलना में 143 रन पीछे हैं। क्रीज पर इस वक्त मार्नस लाबुशेन और मिचेल मार्श मौजूद हैं। चौथे दिन का खेल चल रहा है। हालांकि इस वक्त सोशल मीडिया पर एख वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो तीसरे दिन का है। क्या खास है इस वीडियो में, आइए जानते हैं।

चौथे टेस्ट में इंग्लैंड की स्थिति मजबूत

एशेज (Ashes 2023) सीरीज के चौथे टेस्ट में इंग्लैंड की स्थिति काफी मजबूत नजर आ रही है। टॉस जीता था इंग्लैंड की टीम ने और उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने आई कंगारू टीम ने अपनी पहली पारी में 317 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी 592 रनों पर समाप्त हुई। जैक क्राउली ने 189 रनों की मैराथन पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ने जब दूसरी पारी में इसका पीछा करना शुरु किया तो उनके 4 विकेट जल्दी गिर गए और वह इंग्लैंड के स्कोर से अभी भी पीछे हैं।

जेम्स एंडरसन का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड की टीम एशेज (Ashes 2023) सीरीज के दूसरे टेस्ट में अभी फ्रंट सीट पर बैठी है। ऑस्ट्रेलिया अभी भी इंग्लैंड द्वारा पहली पारी में बनाए स्कोर से पीछे है। मैच का रोमांच सत्र दर सत्र बढ़ता ही जा रहा है। हालांकि मैच के बीच-बीच में एक आध ऐसे पल भी होते हैं जो दर्शकों को और रोमांचित करता है। ऐसे ही एक वाकये का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन क्रिकेट बॉल से फुटबॉल स्किल्स का प्रदर्शन करने लगे।

वायरल वीडियो देखें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *