टीम इंडिया में प्रतिभाशाली क्रिकेटरों की कभी कमी नहीं होती। इसका सबसे बड़ा कारण है भारत में क्रिकेट की इतनी लोकप्रियता। यहां का बच्चा-बच्चा बड़ा होकर भारत की तरफ से खेलने का ख्वाब देखता है। उन्हीं प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक हैं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat)। बाएं हाथ के इस गेंदबाज को पिछले दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ 10 साल बाद वनडे टीम में खेलने का मौका मिला। आज हम बात करने जा रहे हैं। क्रिकेट से इतर उनकी पर्सनल लाइफ और उनकी नेट वर्थ की।

10 साल बाद मिली वनडे टीम में जगह

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी। दरअसल इस 31 वर्षीय खिलाड़ी ने 10 साल बाद टीम इंडिया की वनडे टीम में वापसी की। इससे पहले उनादकट (Jaydev Unadkat) ने 2013 में आखिरी वनडे इंटरनेशल खेला था। बता दें कि टेस्ट टीम में उन्होंने पिछले साल भारतीय टीम में वापसी की। यह तेज गेंदबाज अब तक भारत की तरफ से 4 टेस्ट, 8 वनडे और 10 टी20 मैच खेला चुका है। टेस्ट में उनके नाम 3 विकेट, वनडे में 9 विकेट और टी20 क्रिकेट में 14 विकेट दर्ज हैं।

जयदेव उनादकट हैं करोड़ों के मालिक

जयदेव उनाकट (Jaydev Unadkat) टीम इंडिया के होनहार खिलाड़ियों में से एक हैं। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने उनपर कभी ज्यादा भरोसा नहीं दिखाया। यही वजह है कि उनादकट (Jaydev Unadkat) को टीम इंडिया की तरफ से ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला। उनके व्यक्तिगत जीवन की अगर बात करें तो उनकी वाइफ का नाम रिनी कांतारिया है और वह पेशे से एक वकील हैं। दरअसल उन दोनों ने 2020 में सगाई करने के बाद 2021 में शादी की थी। इसके अलावा उनके नेट वर्थ की अगर बात करें तो यह भारतीय खिलाड़ी की सलाना कमाई 50 करोड़ है। उन्होंने पिछले साल मर्सिडीज गाड़ी भी ली थी।

https://www.instagram.com/p/CiAdxlzPhtJ/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *