टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज़ केएल राहुल (KL Rahul) काफी वक्त से क्रिकेट से दूर हैं। दरअसल वह आईपीएल 16 के एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद, केएल (KL Rahul) न सिर्फ पूरे आईपीएल से बाहर हुए बल्कि WTC फाइनल में भी हिस्सा नहीं ले पाए। बहरहाल इसी दरमियां उन्होंने अपनी ट्रेनिंग शुरु कर दी है। बता दें कि उन्होंने फिटनेस ट्रेनिंग के साथ-साथ अपनी बल्लेबाजी का अभ्यास भी शुरु कर दिया है। हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स ने उनकी ट्रेनिंग से जुड़ी वीडियो साझा की है।

KL Rahul ने शुरु किया बल्लेबाजी का अभ्यास

31 वर्षीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। आईपीएल में उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आने के चलते वह क्रिकेट से दूर हो गए थे। इसके बाद इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड में जाकर अपनी सर्जरी करवाई। वहां से वापस आने के बाद केएल ने बैंगलोर में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में जाकर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग की। साथ ही दाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ ने अपनी बैटिंग प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है। दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर ये वीडियो साझा किया।

इस सीरीज में कर सकते हैं वापसी

केएल राहुल (KL Rahul) का बल्लेबाज़ी का अभ्यास करना टीम इंडिया के लिए अच्छी ख़बर है। जाहिर है इस साल टीम इंडिया को एशिया कप व विश्व कप खेलना है। ऐसे में काफी समय से टीम से बाहर चल रहे केएल राहुल (KL Rahul), श्रेयस अय्यर व जसप्रीत बुमराह जैसे टॉप-क्लास प्लेयर्स का फिट होना टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित होगा। जसप्रीत बुमराह व केएल राहुल को लेकर संभावना जताई जा रही है कि ये दोनों खिलाड़ी अगस्त में होने वाली आयरलैंड सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *