लॉस एंजिल्स नाईट राइडर्स का मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) में अब तक का सफर अच्छा नहीं गुजरा है। उन्हें बीते दिन सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए सैन फ्रांसिस्को की टीम ने 213 रनों का टारगेट दिया था। विशाल स्कोर का पीछा करते हुए नाईट राइडर्स की टीम 191 रन ही बना सकी। नाईट राइडर्स की तरफ से आंद्रे रसल ने संघर्ष करते हुए 26 गेंदों में 42 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 108 मीटर का छक्का भी लगाया।

लॉस एंजिल्स नाईट राइडर्स को मिली तीसरी हार

अमेरिका में पहली बार आयोजित किए गए मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) में कल सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न और लॉस एंजिल्स नाईट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। सैन फ्रांसिस्को की टीमे ने टॉस जीकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलकर उन्होंने 212 रनों का स्कोर बनाया। मैथ्यू वेड ने 41 बॉल पर 78 रन ठोके। बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुई लॉस एंजिल्स नाईट राइडर्स की टीम को जेसन रॉय ने तूफानी शुरुआत दी। उन्होंने 21 गेंदों में ताबड़तोड़ 45 रन ठोके। इसके अलावा आंद्र रसेल ने आखिरी के ओवर में तूफानी बल्लेबाजी की मगर वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

आंद्रे रसेल ने लगाया 108 मीटर का छक्का

लास एंजिल्स नाईट राइडर्स को मेजर लीग क्रिकेट (MLC 2023) पिछले दिन टूर्नामेंट में तीसरी हार मिली। उन्हें सैन फ्रांसिस्को के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। बता दें कि अंक तालिका में अब नाईट राइडर्स की टीम आखिरी पायदान पर है। उनके अभ 3 मैचों में 3 हार हो गए हैं। कल के मैच की अगर बात करें तो उनके गेंदबाजों ने बेहद निराश किया। हालांकि बल्लेबाजी की अगर बात करें तो उनके ओपनर्स ने अच्छी शुरुआत दी। वहीं आखिरी के ओवर में आंद्र रसेल ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने 26 गेंदों में 42 रन ठोके जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल थे। रसेल ने अपनी पारी में एक 108 मीटर का छक्का लगाया। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो देखें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *