बांग्लादेश क्रिकेट में पिछले कुछ समय से काफी उथल पुथल मचा हुआ था। दरअसल पिछले महीने बांग्लादेश के सीनियर क्रिकेटर तमीम इकबाल ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास की घोषणा कर दी। हालांकि इसके एक दो दिन बाद उन्होंने अपने देश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के कहने पर संन्यास से वापसी कर ली। वहीं इसके कुछ दिन बाद वह चोटिल हो गए जिसके चलते उन्होंने कप्तानी छोड़ दी। वहीं इस बीच एक बांग्लादेशी क्रिकेटर मोहम्मद नईम (Mohammad Naim) का हैरअंगेज वीडियो सामने आ रहा है।

आग पर चलकर कर रहे हैं एशिया कप की तैयारी

क्रिकेट की दुनिया में खिलाड़ी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए तरह-तरह की ट्रेनिंग लेते हैं। कोई फिटनेस की ट्रेनिंग लेता है, तो कोई अपने खेल को बेहतर बनाने की ट्रेनिंग लेता है। हाल ही में बांग्लादेश के क्रिकेटर मोहम्मद नईम (Mohammad Naim) एक अजीब किस्म की ट्रेनिंग लेते नजर आए। दरअसल बीते दिन सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में नईम (Mohammad Naim) जलते कोयले पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। मीडियो रिपोर्ट्स की माने तो वह एशिया कप की तैयारियों के सिलसिले में माइंड ट्रेनर के पास ट्रेनिंग कर रहे हैं।

वायरल VIDEO देखें:

शाकिब के हाथों में होगी टीम की कमान

30 अगस्त से एशिया का सबसे बड़ा टूर्नामेंट यानि एशिया कप (Asia Cup 2023) खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, नेपाल, श्रीलंका, अफगानिस्तान व बांग्लादेश समेत कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी। बांग्लादेश की कमान शाकिब अल हसन के हाथों में रहने वाली है। दरअसल तमीम इकबाल के कप्तानी से हटने के चलते शाकिब को यह जिम्मेदारी सौंपी गई। देखना है उनकी अगुवाई में उनकी टीम कैसा प्रदर्शन करती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *