महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। क्रिकेट की दुनिया के बेहतरीन मैच फिनिशरों में से एक रहे हैं माही। इसके अलावा कप्तानी में भी उनका कोई सानी नहीं था। हालांकि इसके इतर धोनी कमाई के मामले में भी सबसे आगे रहे हैं। उन्होंने अनगिनत विज्ञापनों में काम किया है जिनमें उनके अभिनय कौशल की झलक देखने को मिली। इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं की धोनी जल्द ही एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं!

दुनिया के सबसे स्टाइलिश एथलीटों में से एक

एमएस धोनी (MS Dhoni) दुनिया के बेहतरीन एथलीटों में से एक हैं। एक अच्छा स्पोर्ट्समैन होने के अलावा धोनी एक सफल कारोबारी भी हैं। उनके नेटवर्थ की अगर बात करें तो एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माही का नेटवर्थ 1040 करोड़ है। बड़ी-बड़ी कंपिनयां अपने विज्ञापन के लिए उनपर करोड़ों रुपये खर्च करती हैं। इन विज्ञापनों में धोनी (MS Dhoni) अपने कैप्टन कूल की इमेज से इतर एक अभिनेता की भूमिका में नजर आते हैं। उनका अभिनय देखकर एक पल के लिए कोई उन्हें प्रोफेशनल एक्टर समझने की भी भूल कर सकता है।

अभिनय की दुनिया में रखने जा रहे कदम MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जल्द अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद उनकी वाइफ साक्षी ने कहा है। दरअसल एक हालिया इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने कहा, “यदि कोई अच्छा ऑफर आता है, तो वह ऐसा कर सकता है। वह कैमरा शाई नहीं हैं। वह 2006 से विज्ञापनों में अभिनय कर रहे हैं। मुझे लगता है कि वह हमेशा एक्शन में रहते हैं इसलिए वह एक्शन फिल्म चुनेंगे।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *