टीम इंडिया (Team India) ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक खेले गए पांच मुकाबलों में से पांचों में जीत हासिल की है। 10 अंकों के साथ वह अंक तालिका के शीर्ष पर काबिज़ हैं। उनके अब तक के प्रदर्शन को देखकर उन्हें विश्व कप का सबसे बड़ा दावेदार बताया जा रहा है। भारत के वर्ल्ड कप जीतने की संभावनाओं पर बीते दिन एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी राय रखी है।

धोनी ने बताया टीम इंडिया (Team India) वर्ल्ड कप जीतने का जवाब

भारतीय टीम इस बार 12 साल बाद अपने घर में वर्ल्ड कप खेल रही है। पिछली बार 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने विश्व कप का खिताब जीता था। इस बार भी रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) से उसी तरह के करिश्मे की आस होगी। पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से भारत के वर्ल्ड कप जीतने से जुड़ा सवाल पूछा। उसके जवाब में माही ने कहा,

“यह एक बहुत अच्छी टीम है। टीम इंडिया (Team India) का संतुलन बेहद अच्छा है। इस विश्व कप में सभी खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं। इसलिए सब कुछ बहुत अच्छा लग रहा है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा। समझदार लोगों के लिए यह संकेत पर्याप्त है।”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *