न्यूजीलैंड को बीते दिन वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) में एक और करारी शिकस्त मिली। बता दें कि उन्हें साउथ अफ्रीका ने 190 रनों से पराजित किया। इस हार के साथ ही कीवियों के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। इस मैच के दौरान उनकी टीम के तेज गेंदबाज मैट हेनरी (Matt Henry) चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए। उनके स्थान पर टीम मैनेजमेंट ने आने वाले मुकाबलों के लिए एक अन्य बेहतरीन तेज गेंदबाज को टीम में शामिल किया है।

न्यूजीलैंड ने स्क्वॉड में किया बड़ा बदलाव

आईसीसी विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) के बीच न्यूजीलैंड ने अपने स्क्वॉड में एक अहम बदलाव किया है। उन्होंने साउथ अफ्रीका के साथ मुकाबले के दौरान चोटिल हुए दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मैट हेनरी की जगह काइल जैमिसन (Kyle Jamieson) को अतिरिक्त खिलाड़ी या कवर के तौर पर टीम में शामिल किया है। बता दें कि टूर्नामेंट की शुरुआत में भी जैमिसन रिजर्व के तौर पर स्क्वॉड का हिस्सा थे, मगर इसके बाद वह वापस अपने वतन लौट गए थे। अब उन्हें एक बार फिर बुलावा भेजा गया है।

कुछ इस तरह हुए मैट हेनरी चोटिल

प्रमुख तेज गेंदबाज मैट हेनरी को चोटिल होना न्यूजीलैंड के लिए चिंता का सबब बन सकता है। इससे पहले लॉकी फर्ग्युसन ने भी विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) के दौरान इंजरी का सामना किया। बता दें कि हेनरी साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान घायल होकर मैदान से बाहर हो गए थे। दरअसल जब वह अपना छठा ओवर डाल रहे थे, उस दौरान उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। इसके बाद अपने साथी खिलाड़ियों और कप्तान के साथ राय मशविरा कर के वह डगआउट में चले गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *