आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) की तैयारी में कोई टीम जरा भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उसी कड़ी में बीते दिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अभ्यास के दौरान एक ऐसे युवा भारतीय गेंदबाज को नियुक्त किया जिसकी हाईट 6.9 फीट है। ये और कोई नहीं बल्कि हैदराबाद अंडर-19 टीम का खिलाड़ी निशांत शरणु (Nishanth Saranu) है। देखते ही देखते ये खिलाड़ी सुर्खियों में आ गया है। उन्हें लेकर क्रिकेट विशेषज्ञ कह रहे हैं कि वह भारतीय टीम के अगले स्पीडस्टर हो सकते हैं।

भारतीय टीम में एक और होनहार खिलाड़ी की एंट्री

भारतीय टीम में हर साल नए-नए टैलेंटेड खिलाड़ियों की एंट्री होती है। दरअसल इस देश में क्रिकेट की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। यही वजह है कि यहां बच्चों व युवाओं में इस खेल को लेकर काफी उत्साह रहता है। आए दिन कोई न कोई युवा टैलेंट क्रिकेट जगत में दस्तक देता है और सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। ऐसे ही एक खिलाड़ी निशांत शरणु (Nishanth Saranu) ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी में जुटी पाकिस्तान टीम के अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी कर छा गया।

हैदराबाद के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने का है सपना

निशांत शरणु (Nishanth Saranu) को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच मोर्नी मोर्कल ने बल्लेबाजों को अभ्यास कराने के लिए नियुक्त किया था। उन्होंने निशांत से लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भी काम करने की पेशकश भी दी। निशांत ने बातचीत के दौरान बताया कि वह हैदराबाद के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने के सपने देखते हैं। इसके अलावा उनके क्रिकेट आइडल ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज पैट कमिंस व मिचेल स्टार्क हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *