पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (NZ vs PAK) 5 टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। बुधवार 17 जनवरी को यह मैच खेला जाएगा। कीवी टीम पहले दो मुकाबले जीतकर श्रृंखला में 2-0 से आगे है। ऐसे में वह तीसरा टी20 जीतकर श्रृंखला अपने नाम करने को बेताब होगी। वहीं दूसरी तरफ 0-2 से पिछड़ी रही मेहमान टीम तीसरे मैच को अपने नाम कर सीरीज में बने रहने की कोशिश करेगी। तीसरे टी20 के लिए मेहमान टीम ने अपने अंतिम-11 का ऐलान कर दिया है। इसमें कुछ अहम बदलाव किए गए हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी की होगी तलाश

डुनेडिन के यूनिवर्सिटी ओवल ग्राउंड पर 17 जनवरी को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (NZ vs PAK) के बीच तीसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा। अब तक खेले गए दो मुकाबलों में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली है। भले ही दोनों मैचों का परिणाम न्यूजीलैंड के पक्ष में गया हो, मगर पाक खेमे ने उन्हें आसानी से जीत हासिल करने नहीं दिया। अभी भी तीन मुकाबले बचे हैं। ऐसे में मेहमान टीम के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। उसके लिए उन्हें अगले तीनों मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

तीसरे टी20 के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान

पाकिस्तान जब न्यूजीलैंड (NZ vs PAK) के विरुद्ध तीसरा टी20 मैच खेलने उतरेगी, तो उनकी कोशिश जीत के साथ श्रंखला में वापसी करने की होगी। हालांकि यह आसान नहीं रहेगा। कीवी टीम ने घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाकर पहले दो मैच जीत लिए हैं। वह अगर एक मैच भी जीतने में सफल होती है तो श्रृंखला अपने नाम कर लेगी। तीसरे मैच से पूर्व पाकिस्तान के अंतिम-11 में कुछ अहम बदलाव किए गए हैं। तेज गेंदबाज आमेर जामेल की जगह जमान खान, अब्बास अफरीदी की जगह मुहम्मद वसीम जूनियर व उसामा मीर के स्थान पर मोहम्मद नवाज को जगह मिली है।

पाकिस्तान टीम (NZ vs PAK):

मोहम्मद रिजवान, सैयम अय्युब, बाबर आजम, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, आजम खान (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी (कप्तान), मुहम्मद वसीम जूनियर, हारिस राउफ व जमान खान।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *