आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बीते दिन एक और बड़ा उलटफेर हो गया। अफगानिस्तान ने पाकिस्तान (PAK vs AFG) को 8 विकेटों से करारी शिकस्त दे दी। बता दें कि यह पहली बार है जब एकदिवसीय क्रिकेट में पाकिस्तान को अफगानिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस खास जीत का जश्न भी अफगान टीम ने बेहद खास अंदाज में मनाया। उनकी टीम के खिलाड़ी बस में जमकर नाचते-गाते नज़र आए। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को चखाया हार का स्वाद

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में 23 अक्टूबर को विश्व कप 2023 के तहत अफगानिस्तान और पाकिस्तान (PAK vs AFG) की टीमें आमने-सामने थी। टॉस जीता पाकिस्तान ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलकर पाक टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 282 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान ने एक ओवर पहले ही केवल दो विकेट गंवाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। उनकी तरफ से इब्राहिम जादरान (87), रहमानुल्लाह गुरबाज़ (77) और रहमत शाह (65) ने शानदार पारी खेली।

शानदार अंदाज में मनाया जीत का जश्न

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान (PAK vs AFG) को विश्व कप 2023 में उलटफेर का शिकार बनाया। बता दें कि यह पाकिस्तान की टूर्नामेंट में तीसरी हार थी। वहीं अफगान टीम की दूसरी जीत है। जीत के बाद खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। उन्होंने मैदान पर चारों ओर अपने देश का झंडा लहराया। वहीं इसके बाद अपनी टीम बस में उन्होंने भारतीय रैपर हनी सिंह के “लुंगी डांस” गाने पर खूब ठुमके लगाए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल VIDEO:

https://x.com/CricCrazyJohns/status/1716631803585561031?s=20

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *