इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण कुछ खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उस सूची में सबसे पहला नाम रिंकू सिंह (Rinku Singh) का आता है। 25 वर्षीय इस खिलाड़ी ने आईपीएल 16 के एक मैच के पांच गेंदों पर 5 छक्के लगाकर केकेआर को हारा हुआ मुकाबला जिता दिया। उनके बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम उन्हें मिला भी और एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में उन्हें शामिल किया गया। इसी बीच रिंकू (Rinku Singh) ने इसकी तैयारी जोर-शोर से शुरु कर दी है।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला

रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आईपीएल 16 में लाजवाब प्रदर्शन किया। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने केकेआर की तरफ से खेलते हुए 14 मैचों में 149.52 की स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए। सेलेक्टर्स ने उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए उनका नाम एशियन गेम्स के लिए चुनी गई टीम में शामिल किया। बता दें कि 19वें एशियन गेम्स का आयोजन 23 सितंबर से 8 अक्टूबर तक खेला जाएगा। यूपी का ये खिलाड़ी जल्द टीम इंडिया की जर्सी में नज़र आ सकते हैं।

रिंकू सिंह ने एशियन गेम्स के लिए तैयारी शुरु की

चीन के ग्वांग्झू में होने वाले एशियन गेम्स में इस साल क्रिकेट को भी शामिल किया गया है। यही नहीं बीसीसीआई ने इस बार भारत की पुरुष और महिला टीम को भी भेजने का फैसला लिया है। उसको लेकर टीम का भी ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि टीम इंडिया में आईपीएल में बेहतरीन खेल दिखाने वाले रिंकू सिंह को भी शामिल किया। इस युवा खिलाड़ी ने एशियन गेम्स के लिए अपना अभ्यास भी शुरु कर दिया। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रिंकू (Rinku Singh) बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं।

वायरल VIDEO देखें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *