टीम इंडिया के अंदर युवा टैलेंटेड खिलाड़ियों की लिस्ट में एक ऐसे खिलाड़ी का नाम शामिल है जो गेंदबाजों की बखियां उधेड़ने में माहिर है। यह 26 वर्षीय खिलाड़ी आईपीएल के 16वें संस्करण में एक धाकड़ मैच फिनिशर के रूप में उभरे। हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश से आने वाले विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) की जो एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि इस बार वह अपने खेल से नहीं, बल्कि किसी अन्य वजह से चर्चा बटोर रहे हैं।

रिंकू सिंह (Rinku Singh) एक बार फिर चर्चाओं में

रिंकू सिंह (Rinku Singh) एक बार फिर जमकर चर्चाओं में आ गए हैं। इस होनहार क्रिकेटर ने एक ऐसा सराहनीय कार्य किया है जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल रिंकू ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के कमालपुर में मंदिर निर्माण के लिए दान दिया है। बता दें कि दान की रकम इतनी है कि जो किसी भी क्रिकेट फैंस को हैरत में डाल देगी। उन्होंने इस नेक काम के लिए पूरे 11 लाख रुपये दान में दिए हैं।

इसी साल अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में दी थी दस्तक

भारतीय क्रिकेट टीम में इस साल रिंकू सिंह (Rinku Singh) के रूप में एक और प्रतिभाशाली खिलाड़ी का डेब्यू हुआ। इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 में 14 मैचों में 474 रन ठोके जिसमें एक मैच में उन्होंने पांच गेंदों पर पांच छक्के शामिल थे। इसके बाद उन्हें आयरलैंड दौरे पर खेलने का मौका मिला। यही नहीं उनकी प्रतिभा को देखते हुए टीम मैनेजमेंट ने रिंकू को एशियन गेम्स के स्क्वॉड में भी जगह दी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *