टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सामने इस साल कई बड़ी चुनौतियां होंगी। भारतीय टीम को इस साल एशिया कप खेलना है। उसके बाद आईसीसी के सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट विश्व कप में भी हिस्सा लेना है। तमाम भारतीय फैंस को रोहित की अगुवाई वाली टीम से काफी उम्मीदें होंगी। इसी बीच पिछले दिनों रोहित अमेरिका में वर्ल्ड कप से जुड़े एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए। वहां वह पाकिस्तान टीम से जुड़े एक सवाल पर असहज हो गए और बड़ी ही होशियारी के साथ उन्होंने उसे टाल भी दिया।

रोहित के पास विश्व कप जिताने की चुनौती

भारत इस साल आईसीसी विश्व कप 2023 की मेज़बानी करने जा रहा है। क्रिकेट जगत की 10 सर्वश्रेष्ठ टीमें इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी और खिताब के लिए आपस में भिड़ेंगी। टूर्नामेंट के कार्यक्रम पहले ही आ चुके हैं। हालांकि उसमें कुछ अहम बदलाव होने जा रहा है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच होगा। वहीं भारत अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी। रोहित (Rohit Sharma) एंड कम्पनी पर ट्रॉफी जीतकर देश का नाम रौशन करने का दायित्व होगा।

पाकिस्तानी टीम से जुड़े सवाल पर हो गए असहज

दरअसल पिछले दिनों टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अमेरिका गए हुए थे। यहां उन्होंने विश्व कप से जुड़े एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया जहां वह पत्रकारों से भी मुखातिब हुए। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे यह सवाल कर लिया कि रोहित (Rohit Sharma) को किस पाकिस्तान गेंदबाज से डर लगता है। यह सवाल सुनते ही वह असहज हो गए है और उन्होंने यह कहकर इस सवाल को टाल दिया कि, “मैं नाम नहीं लूंगा क्योंकि मैं कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं चाहता।”

वायरल VIDEO देखें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *