महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपना पाचवां आईपीएल टाइटल जीता। इसके साथ सीएसके ने मुंबई इंडियंस के पांच आईपीएल खिताब की बराबरी कर ली। इस टूर्नामेंट के समाप्ति होते एक बड़ा सवाल एक बार फिर फैंस के सामने खड़ा हो गया। वो सवाल था कि क्या एमएस धोनी अगले साल आईपीएल खेलेंगे? अब इसका जवाब आ गया है। उनकी वाइफ साक्षी ने इससे जुड़ी बड़ी अपडेट दी है।

घुटने की चोट से जूझ रहे हैं MS Dhoni

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए यह साल काफी अच्छा रहा। उनकी अगुवाई में सीएसके एक बार फिर चैंपियन बनी। हालांकि वह इस साल पूरे टूर्नामेंट के दौरान अपने घुटने की चोट की समस्या से जूझते नजर आए। इसके बावजूद धोनी (MS Dhoni) ने एक भी मैच में रेस्ट नहीं लिया और हर मुकाबला खेला। उन्होंने इसका कोई उचित उपचार भी नहीं किया। जैसे ही टूर्नामेंट समाप्त हुआ, धोनी (MS Dhoni) ने अपनी सर्जरी करवाई।

धोनी की वाइफ ने साझा की बड़ी अपडेट


एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल में खेलना जारी रखा। वह 42 की उम्र में भी विश्व के सबसे प्रतिस्पर्धी लीग में युवा खिलाड़ियों को टक्कर देते हैं। हालांकि इस साल के आईपीएल के दौरान उनके घुटने में चोट आई जिसकी बाद में चलकर उन्होंने सर्जरी भी करवाई। उसी को लेकर उनकी पत्नी साक्षी ने जानकारी साझा की है। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान साक्षी से फैंस ने धोनी (MS Dhoni) का जब हाल पूछा तो उन्होंने बताया कि वह रिकवर कर रहे हैं और जल्द ठीक हो जाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *