टीम इंडिया के मध्यक्रम के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट के लते लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। 28 वर्षीय यह खिलाड़ी पीठ की चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। दरअसल इस सालककी शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान उन्हें चोट आई थी। तब से लेकर अब तक अय्यर (Shreyas Iyer) क्रिकेट से दूर हैं। बहरहाल इसी दरमियां वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखाई दिए हैं जिसके बाद चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है। इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

एशिया कप में नहीं दिखाई देंगे Shreyas Iyer

भारतीय टीम को इस साल विश्व कप से पहले एशिया कप खेलने उतरना है। बता दें कि बीसीसीआई और पीसीबी के बीच लंबे समय की खींचातानी के बाद 30 सितंबर से यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। श्रीलंका और पाकिस्तान इसकी संयुक्त रूप से मेजबानी करेंगे। हालांकि उससे पहले ही टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आई। दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) एशिया कप में खेलते हुए नहीं नजर आएंगे। दरअसल उनकी फिटनेस के चलते टीम मैनेजमेंट ने ये निर्णय लिया है।

मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखाई दिए टीम इंडिया के खिलाड़ी

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का क्रिकेट से दूर होना टीम इंडिया को भारी पड़ रहा है। गौरतलब है कि उन्होंने काफी समय से टीम इंडिया के अंदर सबसे मुश्किल नंबर-4 की पोजिशन संभाल रखी थी। खबरें ऐसी आ रही हैं कि वह एशिया कप से भी बाहर हो गए हैं। हालांकि इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में वह बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा के साथ नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ने लगी हैं।

वायरल VIDEO देखें

https://www.instagram.com/reel/Curlua8MTq9/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *