श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा था। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को एकतरफा अंदाज में एक पारी और 222 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने दो टेस्ट मैचों की श्रंखला को 2-0 से जीत लिया। पाक टीम को इस जीत का काफी फायदा पहुंचा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अब वह शीर्ष पर पहुंच गए हैं। उनके बाद दूसरे नंबर पर टीम इंडिया है।

पाकिस्तान ने श्रीलंका को दूसरे टेस्ट में रौंदा

कोलंबों में श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) की टीमें दूसरे टेस्ट में आमने सामने थी। टॉस जीता था श्रीलंका की टीम ने और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 166 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने पहली पारी 576 रनों पर घोषित कर दी। दूसरी पारी में श्रीलंकाई टीम एक बार फिर 188 रनों पर ही ढेर हो गई। इस तरह पाकिस्तान (SL vs PAK) की टीम दूसरा टेस्ट पारी 222 रनों से जीत गई।

WTC में पाकिस्तान को हुआ जबरदस्त फायदा

पाकिस्तान ने श्रीलंका (SL vs PAK) को दूसरे टेस्ट में पराजित कर दिया। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने दो टेस्ट मैचों की श्रंखला पर 2-0 से कब्जा कर लिया। पाकिस्तान की तरफ से दूसरी पारी में 7 विकेट चटकाए। इस जीत के साथ पाकिस्तान टीम को जबरदस्त फायदा हुआ। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पाक टीम शीर्ष पर पहुंच गई है। उनके अब दो मैचों में दो जीत के साथ 24 अंक हो गए हैं। वहीं टीम इंडिया 16 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *