इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज (Ashes 2023) सीरीज के तहत पाचवां टेस्ट खेला जा रहा है। दूसरे दिन के तीसरे सत्र का खेल चल रहा है। समाचार लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट खोकर 228 रन बना लिए थे। स्टीव स्मिथ 65 और पैट कमिंस 17 रन बनाकर खेल रहे हैं। आज के दिन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में स्टुअर्ट ब्रॉड विकेटों पर एक ऐसा “टोटका” करते हैं, कि अगली ही गेंद पर मार्नस लाबुशेन आउट हो गए।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने मैदान पर किया टोटका

द ओवल में एशेज (Ashes 2023) सीरीज के पाचवें टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने हैं। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 283 रन बनाए थे। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट खोकर 228 रन बना लिए थे। वह अभी भी इंग्लैंड की पारी से लगभर 50 रन से पीछे हैं और उनके 3 विकेट शेष हैं। स्टीव स्मिथ अर्धशतक बनाकर नाबाद हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एशेज (Ashes 2023) सीरीज से ही जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल तीसरे दिन के खेल के दौरान इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड स्ट्राइकर एंड पर जाते हैं और विकेटों के ऊपर लगी गिल्लियों को पलट देते हैं। अगली ही गेंद पर मार्क वुड की बॉलिंग पर मार्नस लाबुशेन स्लिप में जो रूट के हाथों लपक लिए जाते हैं। वह अपने आउट होने पर काफी नाखुश दिखाई दिए।

वायरल VIDEO देखें:

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *