टीम इंडिया आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी। 11 अक्टूबर को यह मैच खेला जाएगा। दिल्ली का अरुण जेटली स्टेडियम इस मुकाबले की मेजबानी करेगा। हालांकि इस मैच से पूर्व भारतीय खेमे के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। शुभमन गिल (Shubman Gill) जो डेंगू से पीड़ित हैं, उनके स्वास्थ के ऊपर एक बड़ी व चौंकाने वाली अपडेट सामने आ रही है। ये खबर तमाम भारतीय फैंस के चेहरे पर मायूसी ला देगी।

शुभमन गिल की हेल्थ पर बड़ी अपडेट

शुभमन गिल (Shubman Gill) की बीमारी पर बड़ी अपडेट आ रही है। दरअसल बीते दिन उन्हें प्लेटलेट काउंट कम होने के चलते चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्हें वापस होटल लाया गया। बता दें कि विश्व कप शुरु होने से पहले गिल को डेंगू की वजह से तेज बुखार हो गया था। इसके चलते वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में नहीं खेला पाए थे। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ वह नहीं खेलेंगे। साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ 14 अक्टूबर को होने वाले मैच में भी उनके खेलने पर संशय है।

ईशान किशन के ऊपर होगी बड़ी जिम्मेदारी

भारत और अफगानिस्तान की टीमें 11 अक्टूबर को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों का यह दूसरा मैच होगा। भारत ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। वहीं अफगान टीम को पहले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हार मिली थी। टीम इंडिया अपने जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी। इस मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) एक बार फिर उपलब्ध नहीं होंगे। उनकी जगह ईशान किशन ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। पहले मैच में वह कुछ खास नहीं कर सके थे। देखना है अगले मैच में उनका कैसा प्रदर्शन रहता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *