भारत में अगर सबसे बड़े क्रिकेटर की अगर बात होगी तो कपिल देव (Kapil Dev) का नाम सबसे ऊपर आएगा। ये अकेले खिलाड़ी न जाने कितने क्रिकेटरों के लिए प्रेरणास्त्रोत बने। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने 1983 में विश्व कप जीता था। इसके बाद से भारत में क्रिकेट की एक नई क्रांति आई। वहीं क्रिकेट जगत में भारतीय टीम का नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखा गया। बीते दिन कपिल देव (Kapil Dev) से जुड़ी एक बेहद चौंकाने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।

कपिल देव को गुंडों ने किया किडनैप!

बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हुआ। इस वीडियो में भारत के दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) नजर आ रहे थे। उनके मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था। साथ ही कुछ लोगो उनकी बांह पकड़ उन्हें कहीं ले जा रहे थे। दरअसल यह वीडियो सबसे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने ट्विटर पर साझा किया। उसके बाद तो मानों सनसनी फैल गई। लोग कपिल देव की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए।

ये था वायरल वीडिया का सारा सच

कपिल देव (Kapil Dev) से जुड़ी एक वीडियो ने पिछले दिन सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी। हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि ये किसी विज्ञापन की शुटिंग हो सकती है। तो कई लोगों का कहना था कि यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानि एआई द्वारा निर्मित वीडियो हो सकता है। असल में वह वीडियो एक विज्ञापन के लिए था और वर्ल्ड कप 2023 के प्रोमोशन के लिए था।

वायरल वीडियो देखें:

https://x.com/sagarcasm/status/1706268244519358660?s=20

https://x.com/CricCrazyJohns/status/1706569750942527857?s=20

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *