भारतीय टीम बीते दिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप 2023 का मुकाबला खेलने उतरी। उन्होंने अपने विजयी अभियान को जारी रखते हुए 243 रनों से मैच जीता। इस मैच में टीम इंडिया (Team India) की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेहतरीन शतक जड़ा। उन्होंने सचिन तेंदुलकर के वनडे क्रिकेट में 49 शतकों के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली। बल्लेबाजी में कमाल दिखाने के बाद जब फील्डिंग करने कोहली उतरे, तो वहां उनका मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला। वह अपनी वाइफ के गाने पर नाचते हुए कैमरे में कैद हुए।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का के गाने पर किया डांस

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने शानदार फॉर्म को बरकरार रखते हुए साउथ अफ्रीका के विरुद्ध शानदार शतक जड़ा। उन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में धैर्य और संयम का अनूठा परिचय देते हुए अपनी टीम की नय्या पार लगाई। वहीं क्षेत्ररक्षण के दौरान उन्होंने खूब मस्ती की और कई बार नाचते और झूमते दिखाई दिए। एक मौके पर स्टेडियम में उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात का एक गाना “एंय्वी एंय्वी” बजा। जिसके बाद विराट अपने आप को थिरकने से रोक नहीं पाए।

वायरल VIDEO

https://x.com/Yours_Viru/status/1721206064404635905?s=20

भारत ने दर्ज की लगातार आठवीं जीत

भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में आमने-सामने थी। टॉस हारकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवर में 326 रनों का स्कोर खड़ा किया। विराट कोहली (Virat Kohli) ने सबसे अधिक 101 रनों की पारी खेली। जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर कहर बरपा दिया। साउथ अफ्रीका जिसने इस टूर्नामेंट में अब तक सबसे ज्यादा बार 300 से ऊपर का स्कोर बनाया है, वह केवल 83 रनों के स्कोर पर सिमट गई। रवींद्र जडेजा ने बेहतरीन परफॉर्मेंस का नमूना पेश करते हुए पांच विकेट चटकाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *