भारतीय टीम 30 अगस्त से एशिया कप 2023 में हिस्सा लेगी। बता दें कि पाकिस्तान और श्रीलंका संयुक्त रूप से इसकी मेजबानी करेंगे। वहीं इस टूर्नामेंट का फाइनल 17 सितंबर को खेला जाएगा। इस एशिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का ऐलान हो चुका है। इंडियन खिलाड़ी इसकी तैयारी में भी लग चुके है। पिछले दिनों इसी की तैयारी के सिलसिले में खिलाड़ियों को यो-यो टेस्ट हुआ। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए दिया। हालांकि इसपर बीसीसीआई के अधिकारी भड़क उठे हैं।

30 अगस्त से शुरु होगा एशिया कप 

यह साल क्रिकेट प्रशंसकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। दरअसल इस साल विश्व कप का आयोजन होना है। भारत इसकी मेजबानी करने जा रहा है। हालांकि उससे पहले एशिया कप का भी आयोजन होना है। इस बार यह टूर्नामेंट हाईब्रिड मॉडल के तहत खेला जाना है। पाकिस्तान और श्रीलंका में इसके मुकाबले खेले जाएंगे। भारत के तमाम मुकाबले श्रीलंका में आयोजित किए जाएंगे। दरअसल बीसीसीआई और पीसीबी के बीच चले लंबे विवादों के बाद इसको मंजूरी मिली।

विराट कोहली की इस हरकत से बीसीसीआई नाराज़ 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा किया। इस तस्वीर के कैप्शन में कोहली (Virat Kohli) ने अपने यो-यो टेस्ट की जनकारी दी। इसके अनुसार, इस दिग्गज खिलाड़ी ने 17.2 अंक हासिल किए। हालांकि उनके द्वारा इस जानकारी के साझा करने पर बीसीसीआई अधिकारी खफा हो गए थे। दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जानकारी काफी गोपनीय होती है, और खिलाड़ियों को इसका खुलासा करने से सख्त मना किया जाता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *