टीम इंडिया की आन बान और शान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 खेलने गए हुए हैं। उनके ऊपर भारत को ट्रॉफी जीताने का काफी दारोमदार होगा। जाहिर है, जब-जब भारत को जरूरत होती है, कोहली (Virat Kohli) जिम्मेदारी का साथ अपनी भूमिका निभाई है। स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने इन तमाम चुनौतियों के बारे में बातें की। साथ ही उन्होंने अपने पसंदीदा गायक का भी खुलासा किया।

ये हैं विराट कोहली (Virat Kohli) के फेवरेट सिंगर

विराट कोहली (Virat Kohli) ने विश्व कप के अभियान की शुरुआत करने से पहले स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक खास कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसमें उन्होंने कई सारी चीजों पर बातचीत की। उनसे पूछा गया कि वर्ल्ड कप में खेलना उनके लिए कैसा अनुभव है। साथ ही कुछ व्यक्तिगत पसंद-नापसंद से भी जुड़े प्रश्न किए गए। विराट से जब उनके पसंदीदा गायक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बॉलीवुड के सुरों के बादशाह अरिजीत सिंह का नाम लिया। उन्होंने बताया कि जब भी गाना सुनते हैं तो अरिजीत का गाना लगाते हैं।

खुद भी गाना पसंद करते हैं स्टार क्रिकेटर

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले भी संगीत के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए बताया हुआ है कि उन्हें गाना सुनना कितना अधिक पसंद है। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह पंजाबी गानों के दीवाने हैं। बता दें कि वह खुद भी एक ठीक-ठाक सिंगर हैं। करियर के शुरुआती दौर में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने “पानी दा रंग” गाना गाकर सबको हैरान कर दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *