विराट कोहली (Virat Kohli) मॉडर्न डे क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। सारी दुनिया उन्हें किंग कोहली के नाम से जानती है। हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 76 वां शतक लगाया। हालांकि इसके अलावा कोहली सोशल मीडिया के भी किंग हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक 1 जून से लेकर 30 जून तक भारतीय एथलीटों में से सबसे ज्यादा कोहली (Virat Kohli) का नाम सर्च किया गया।

अपने 500वें मैच में जड़ा शतक

क्रिकेट की दुनिया के ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों का अगर ज़िक्र होगा तो विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम उसमें निस्संदेह आएगा। हाल ही में इस दिग्गज बल्लेबाज ने अपना 500 वां अंतराष्ट्रीय मुकाबला खेला। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में उन्होंने कीर्तिमान को अपने नाम किय। यही नहीं उन्होंने इसका जश्न शतक बनाकर किया। इस शतक की बदौलत कोहली के अब इंटरनेशल क्रिकेट में 76 शतक हो गए हैं। शतकों के मामले में उनसे ऊपर केवल सचिन तेंदुलकर (100 शतक) हैं।

सोशल मीडिया के भी किंग हैं Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) अपने खेल की तरह अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। यह स्टार क्रिकेटर घंटों जिम में बिताते हैं। यही वजह है कि वह 34 की उम्र में भी विकेटों के बीच चीते की फुर्ती से भागते हैं। उनके इस लगन की पूरी दुनिया कायल है। यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली छाए हुए रहते हैं। दरअसल एक ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक जून महीने में 1 जून से लेकर 30 जून तक ट्विटर पर भारतीय एथलीटों में से सबसे ज्यादा कोहली (Virat Kohli) का नाम सर्च किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *