मॉडर्न डे क्रिकेट के लेजेंड क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। 34 वर्षीय इस खिलाड़ी ने तीनों फॉर्मैट में अपनी उपयोगित साबित की है। उनसे बड़ा चेज मास्टर बहुत कम खिलाड़ी ही हुए हैं। इसके अलावा वह लोकप्रियता के मामले में भी बाकी क्रिकेटरों से कहीं आगे हैं। हाल ही में एक सूरत के व्यापारी ने उन्हें 10 लाख का हीरा जड़ा बल्ला तोहफे में देने की घोषणा की है।

फिटनेस पर आजकल कर रहे हैं काम

विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं। दरअसल उन्हें टीम मैनेजमेंट ने आराम दिया है। बता दें कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट, तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने गए हुए थे। मगर उन्होंने दो टेस्ट और एक वनडे के बाद ही रेस्ट दे दिया गया था। गौरतलब है कि इस साल भारत को एशिया कप व विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट खेलना है। ऐसे में कोहली का फिट रहना बेहद जरूरी है। हालांकि क्रिकेट से दूर टीम इंडिया का यह खिलाड़ी अपनी फिटनेस पर काम कर रहा है। उन्होंने 15 अगस्त के दिन जिम करते हुए अपनी एक वीडियो साझा की थी। 

10 लाख के बल्ले से खेलेंगे विराट कोहली!

एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) फिटनेस और स्टाइल आइकन भी हैं। यही वजह है कि उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के भी किंग हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 257 फॉलोवर्स हैं। वहीं हाल ही में ऐसी खबरें आई जोकि काफी दिलचस्प है। दरअसल एक सूरत के व्यापारी ने कोहली (Virat Kohli) को एक हीरा का बैट गिफ्ट देने की बात कही है। इस बल्ले की कीमत 10 लाख रुपये होगी। बता दें कि वह उन्हें वर्ल्ड कप से पहले देना चाहते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *